slvsbandream11predictiontodaymatch

30 अगस्त 2016

यूएस ओपन

एना यूएस ओपन में दो साल में अपना पहला मैच जीतने में सक्षम नहीं थी क्योंकि वह फिर से ओपनर में गिर गई, इस बार दिन की पहली प्रतियोगिता में चेक डेनिसा एलर्टोवा को 7-6 (7-6), 6-1 से हराया। लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में।

जून में मल्लोर्का में क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के बाद एना की पहले दौर में यह लगातार चौथी हार थी। फ्लशिंग मीडोज में उसका सर्वश्रेष्ठ परिणाम 2012 में आया, जब वह क्वार्टर फाइनल में पहुंची।

एना ने शुरुआती गेम में एलर्टोवा की सर्विस तोड़ी और फोरहैंड पासिंग-शॉट की मदद से खुद को धन्यवाद दिया। बाद में उसने सात मिनट के कठिन गेम को जीतकर 3-1 की बढ़त हासिल की और सेट को बंद करने के लिए 5-4 की सेवा की। एलर्टोवा ने स्मार्ट टेनिस खेला और ब्रेक बैक प्राप्त किया, लेकिन फिर एना ने पहले सेट में एक और शॉट हासिल करने के लिए कुछ विजेताओं को मारा।

29वीं सीड ने सुनहरा मौका गंवा दिया जब उसका फोरहैंड सेट प्वाइंट पर चौड़ा हो गया। इसके बाद से मैच ने नाटकीय मोड़ ले लिया। एना अपनी सर्विस नहीं रोक पाई और टाई-ब्रेक हार गई, क्योंकि एलर्टोवा ने महत्वपूर्ण अंक जीते। एना द्वारा दो बैकहैंड त्रुटियों ने उस पहले सेट को सील कर दिया।

दोनों खिलाड़ियों ने खेलने की एक समान शैली दिखाई, दोनों प्रतिद्वंद्वी को रन बनाने के लिए फ्लैट फोरहैंड हिट करना चाहते थे, लेकिन यह एलर्टोवा थी जिसने कम गलतियाँ कीं। चेक ने दूसरे सेट के पहले गेम में सर्विस तोड़ी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पहला सेट निर्णायक रहा। एना ने डबल फॉल्ट करके अपने प्रतिद्वंद्वी को 4-1 की बढ़त दिलाई और वह उबर नहीं पाई।

79 मिनट के बाद, एलर्टोवा ने एक और फोरहैंड विजेता की बदौलत जीत का जश्न मनाया। एना ने 41 अनफोर्स्ड एरर और सात डबल फॉल्ट के साथ मैच का समापन किया।

 

परिणाम:

एना बनाम डी. एलर्टोवा (सीजेडई) 6-7 (4-7), 1-6

कोर्ट न्यूज पर अधिक

  • 15 सितंबर 2015
    यूएस ओपन
  • 26 सितंबर 2015
    टोरे पैन पैसिफिक ओपन